Hello

When you confused,then write your thoughts here. It's free for you

Friday 26 May 2017

Image result for beautiful pictures of married couples of first night with bed      
             























Arrenge marrige me hota kya h
jaha
ladka ladki  se shadi se pehle
bilkul bhi baat na karte ho
to fir shadi k din unka pehla movement kya hota hoga
friday se yahi dimag me chal raha h
friend se bhi pucha
but wo to apne pati ko janti thi
so wo keh rahi thi k 10 din to sirf baate hi kar rahe the
normally ghar ki baate

G-

Koi nahi bolo to is saturday try kar len



P-

so satisfactory answer nahi mila

G-

kon32

P-

Haan wahi hota hai generally

G-
 nahi

33
Kya nahi pata

P- meri  soch me kuch or hota h
jo main itne time se imagine karti aai hu

G-Kya
5:34
P-yahi ke pehli raat me
dulhan baithi hoti h
or dulha aata hai
dono ak sath pass me baithne se ghabrate h
fir ladka jjaise taise pass me baith ta hai
ladki thodi seham si jati hai
fir wo kuch apne dil ki baat karta hai
usko puchta h
main tumhe pasand hu ya nahi

my suhagraat imagination
fir wo dhire se ladki ka hath pakde

pehli bar me ladki hath piche khich le apna
lekinn dusri bar me apna hath de de
dulhe k hath me

G-fir

P-ladka
dhire dhire garam aah bharte hu
thoda darte hu
or ladki sharmate huye ak dusre k kpass aaye
fir ladka
uske mathe ko chume
fir uske kano ke pass apni saso ki garmi mehsus karaye
fir uski bindiya utare
fir uske zoomke utare
fir dhire se apne hath uski gardan ki taraf badhay
uski tarif kare
uke gale k haar ko apni ungliyo se aise pakde
jinki chuwan uski gardan ko bhi mehsus ho
fir
uske gardan ka har utare
bade pyar se
use waha touch kare
fir ladka thoda ghabraye  or hath niche
leke jane lage
to ladki uska hath pakde or wapas apni gardan par le jaye
fir ladka uske hatho ki chudiya utare
or uske hatho ko chumta jaye
fir dhire se ladki ki gardan ki taraf jaye
use pyar se apni baho ke sahare palang par le taye
or 5 minut tak use uhi dekhta rahe
or wo apne andhar garm saho ko bharti rahe
fir ladka us par apne hatho se
foolo ki pankhudiya barsaye
uske chehre se lekar uski kamar tak
or fir liight ko kam kar de
or har ak pankhudi ko apne hoto se hataye
jo dulhan ko chumti hui jaye
magar uske hoto ko na chuye
fir dhire dhire uske chehre se lekar uski gardan orgardan se lekar uski kamar ki sari pankhudiyo ko hataye
or uski kamar ko chumta rahe
uske pairo ki payal ko nikale
uski kamar ko itne pyar se sehlaye
ki wo khud use apne hatose
apne hoto ki taraf khiche
or uske wo kapte huye hot
jo apne pati ko bula rahe the
jab ladka uske hoto ko chuye to dono ko
duniki sabse badi khushi ka ahsas ho
ak dusre ke sath ka pyar ka khushi ka
ahsas ho
or fir ladka dhire dhire ladki ke hoto ka ras leta rahe
dono itne kho jjaye ke unhe or sochne ka time hi na mile
fir ladka dhire se ladki ko paltaye
or dhire se uski pith par hath ghumaye
or uski pith ko chumne lage
or uske blows ki dor ko apne hatho se khole
or use chumta jaye
uske balo ko apne hatho se hataye
or fir uski blows ko sirf thoda sa khole
utna hi jitna ke uske hoth waha tak pohoch sake
raat bhar dono karwat lete rahe
or fir ladki apne aadhe khule blows ke sath
ladke ke upar aaye
uske mathe ko chume
jisse ki ladke ko uske under ka sondary nazar aaye
or wo bhi ladke ke hoto se lekar uski gardan
ko chume
fir uski chest ko
apne  hoto ka sparsh karaye
us payar ka us uske sath ka wishwas dilaye
jo unhe jindagi bhar nibhana hai
jaha dono ki respect ho pyar ho
magar vasna na ho
or dono yu hi ak dusre ke pairo me pair dalkar
baho me bahe dalkar
hoto ko hoto se lagakar raat ka maza le
   dono apni garmi ko  sambhal na paye or akdusre ki baho me kho jaye
   jaha sari sharm khatam hokar pyar ka ahsas bhar jaye.
   wo pyar jo unhe khushi de .
    dono bina kapdo ke ak dusre ki garmi ko mehsus kare or us khushi ko bhi jo unhe ak banati hai
    jaha do jism ak ho jate hai jiski wajah se ak nai jindagi ka janam hota hai.
   wo ladki ke ander ka garam lawa jo dulhe ko raat bhar sone na de uska dil machlaye.
   jaha use apni biwike samne duniya ki har khushi kam lage wo uski itni raato ki chahat puri ho jaye
    
wo dono itne khud me kho jaye jaise bohot pehle se akdusre ko jante ho
raat ka silsila subah tak yu hi chalta rahe
or jab dulhan subah uthe to uske chehre par wo pyari si khushi ho
jo use jindagi me pehle kabhi bhi na mili ho
chale usne ya ladke ne sex hi kyu na kiya ho
magar wo raat aisi gujre
jaise pehle kuch tha hi nahi
pyar hai to bus yahi h
or jab gile balo ke sath ladki apne pati ke liye tea laye
or pati ko uthe
to patni dhire se apne gile balo ka sparsh apne pati ke chehre se karaye
 or pati khushi ke mare patni ko fir se bistar par khich le
or uske bhige huye badan  ka sparsh kare
jaha biwi khud ko pyar ke ras se dur na kar paye
or dono apne upar chadar odhle or andar hi andar
apne patner ko wo khushi de jo shayad koii or na de sake
or fir koii bulaye to patni chale jaye
or fir dono ki aakhh me choli khkelna shuru ho jaye
jaha patni pariwar ki seva karne me lagi ho
or pati use upar bulane ke liya mana raha ho
or patni.

patni ko akele me gale lagane ko taras raha ho
or fir raat me jab
dono mile to pati thoda rootha hua ho or patni use
apni adao se ,manane me lagi ho ho
hello
kaha Kho gaye


or subah patni pati ko shairt pehnaye or pati patni ke blows ki dor bandhe or uski kamar ko sehlaye
abhi sex baki hai
😁😁😁😁😁😁
so gaye kya
kaisa laga
lagta h achcha nahi lga
sunoge nahi sex kaisa hoga
sabse pehle
jab ladka kamre me aaye to ladki uske pair pade
or ladka usko  palang par bithake bole
 tumhari jagah dil me h pairo me nahi
sorry bhool gai thi
or subah pati uski  mang apne hatho se bhar de
jiske man me apne pati k liye
pyar ke sath sath ma ki mamta bhi jag jaye
kyuki uske patik under abhi bhi ak chota bachcha h
jise samzna or apna bana na sabse jaruri hai
bina use jane wo apne pati ko nahi samaz sakti
or bhi bohot sari soch h meri
but kya karu
sapna tha sapna hi reh gaya
isiliye soti hu
man khush ho jata h ye sab yaad or mehsus karke


It's ok
Hota hai
Very nice by the way


or bhi bohot kuch h
jaise

Janta hun par kya karun tum blows nahi patti ho ma


jab kabhi unki ma ke pair me  dard
kitne kamine ho
ye first day walifeeling h
jo jindagi dobara nahi ho sakti


Aisa to nahi hai



tum kar sakte ho
ha
pehle feelings ko jagana hota h
tab pyar hota h
or fir us pyar ka ahsas chukar byan hota h
main to nahi kar pai

Abhi kar lo kya bigada hai

P
lekin tum apni shadi me chahe to kar sakte ho

G
Maine hun na

P
   nahi
first day wali wo feeling nahi aa sakti

G
Achcha ji kyun

P
agar tum itna samaz jate to puchte hi kyu
pehla ahsas hota h kuch khas

G
Magar mujhe to tum me wali feeling aati hai
Khas kar jab wo ramada ka din yaad aata hai

P
achcha
wahi to keh rahi thi pehle

G
Haan

P
touch ka ahsas hota h kuch khaas
jab pehli bar ak dusre ko touch kare

G
ohk
got it

P
ab sahi samze ho
or dubara tab hota h jab
full or emosions ho
like friday

G
achcha ji
ohk

P
ha

G
got it devi maa

P
😁😁😁😁
tum batao tumhari kya soch h
apne blog me dalu kya
first night ki tip

G
ok
dalo
and nice pic bhi

P
hmm

G
mail id pata hai na
??

P
wo to open nahi ho rahi hai

G
gauripatel069@gmail.com
ye mail id hai

P
ok

G
u know the password
I think you told me the password

P
what it is

G
may be the name of M
you told be

P
nahi

Details


No comments:

Post a Comment